मनोरंजन

अजय देवगन ने शुरू की ‘रेड 2’ की शूटिंग, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख से भी उठाया पर्दा

मनोरंजन। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ दर्शकों को खूब पसंद आई थी। वहीं अब अभिनेता के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है। एक बार फिर अजय भ्रष्टाचारियों के घर रेड डालने के लिए तैयार हैं। जी हां, फिल्म के निर्माताओं ने ‘रेड’ के सीक्वल का एलान करते हुए पोस्टर साझा किया। 2018 की ब्लॉकबस्टर ‘रेड’ की जबरदस्त सफलता के बाद अजय देवगन ‘रेड 2’ के लिए निर्देशक राजकुमार गुप्ता के साथ फिर से जुड़े हैं। आयकर विभाग के गुमनाम नायकों का जश्न मनाते हुए फिल्म की अगली कड़ी फिर से मेकर्स एक सच्चा मामला बताने के लिए तैयार हैं।

शुरू हुई फिल्म रेड-2 की शूटिंग-
अजय देवगन की ‘रेड’ का सीक्वल आने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म की शूटिंग आज छह जनवरी से मुंबई में शुरू हो गई है और इसे बड़े पैमाने पर मुंबई, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में शूट किया जाएगा। ‘रेड 2’ का निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार ने अपने बैनर टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियो के तहत किया है।

निर्माताओं ने पोस्टर किया साझा-
फिल्म के निर्माता अभिषेक पाठक ने आगामी फिल्म के एक पोस्टर के साथ इस खबर की घोषणा की। पोस्ट साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इंतजार खत्म हुआ। अजय देवगन रेड 2 में आईआरएस अधिकारी अमय पटनायक के रूप में वापस आ गए हैं। 15 नवंबर 2024 को बड़े पर्दे पर एक और सच्चा मामला लाने के लिए तैयार हैं।’ अब साफ है कि यह फिल्म इस साल 15 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button