मध्यप्रदेशरीवारीवा संभाग

बड़ी खबर: दो ट्रकों में टक्कर के बाद लगी आग, चार लोगों की जिंदा जलकर मौत

मध्यप्रदेश। रीवा शहर के चोरहटा थाना क्षेत्र स्थित चोरहटा बाइपास के हाइवे पर शनिवार शाम चार बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की टक्कर होते ही दोनों ट्रकों में आग लग गई। दोनों ट्रक के अंदर सवार ट्रक ड्राइवर और खलासी की ट्रक के अंदर ही जलकर मौत हो गई।

बताया जा रहा है, एक ट्रक चोरहटा बाइपास से रातहरा की ओर जा रहा था। जबकि दूसरा ट्रक रातहरा बाइपास से चोरहटा की ओर जा रहा था। इसी दौरान चोरहटा की ओर से जाने वाले ट्रक ने लापरवाही की और ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक की उससे टक्कर हो गई।

भीषण हादसे में ट्रक के अंदर सवार लोगों की जलकर मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक ट्रक का खलासी मौके से भागने में कामयाब रहा। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल, डीआईजी साकेत पाण्डेय और एडिशनल एसपी पहुंचे। मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम बुलाई गई, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू कर लिया गया।

वहीं, क्रेन के माध्यम से फंसे दोनों ट्रकों को अलग किया गया। मृतकों के शव ट्रकों के अंदर फंसे रहे, जिन्हें रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। प्रथम दृष्टया चार से पांच लोगों के मौत की खबर है। मौके पर पुलिस बल के साथ एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड की टीम मौजूद रही। वहीं, हादसे में अभी मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button