मध्यप्रदेशगौरिहारछतरपुरसागर संभाग

ग्राम पंचायत प्रकाश बम्होरी में स्वच्छता के नाम पर लाखों रूपए निकल कर सरपंच सचिव ने कर लिया बंदर बाट 

स्वच्छता के नाम पर सिर्फ कागजी खाना पूर्ति करके कर ली इतिश्री 

छतरपुर। जिले के गौरिहार जनपद अंतर्गत ग्राम पंचायत प्रकाश बम्होरी में भ्रष्टाचार चरम पर है जिसकी हकीकत बयां करती कुछ तस्वीर पिछले कई बरसो से ग्रामीणों की माग को अनसुना कर रहे सरपंच सचिव एव अधिकारी ग्राम पंचायत प्रकाश बमहोरी में वार्ड न.5 में सरकारी अथाई से भैया लाल पाल के घर तक सड़क में गड्ढे है या गड्ढों में सड़क है पता ही नही लग रहा है।

पिछले दिनों जनपद की 3 सदस्यीय टीम ने मौके का निरीक्षण कर पंचायत के जिम्मेदारों को निर्देश भी दिए गए थे सीसी रोड और नाली बनाने के लिए लेकिन जिम्मेदारों के कानो में जू तक नही रेगी जिसका खामियाजा ग्रामीणों को भुगतना पड़ रहा है इसी रास्ते से होकर रोजाना महिलाएं देवी मंदिर पूजा के लिए जाति है ग्रामीण बताते है की गाड़ी सवार चालक रोज ही गिरते है क्योंकि गड्ढों में पानी भरा रहता है जिससे चालक दुर्घटना का शिकार हो जाते है।

पंचायत में लटका रहता है ताला सरपंच ने अपने घर को बना रखा है पंचायत भवन ,पंचायत भवन का ताला साल से सिर्फ दो बार खुलता है स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण करने के लिए यह पूरा वाकया जनपद में बैठे जिम्मेदार भी जानकर अनजान बने हुए है क्योंकि ये अपना ईमान बेच चुके है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button