मध्यप्रदेशगुनाग्वालियर संभाग

भीषण सड़क हादसा: ओवरटेक करते समय चलती कार पर पलटा ट्रक, चार की मौत

मध्यप्रदेश। गुना जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। कोहरे की वजह से शहर के बाईपास पर मंगलवार की सुबह भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की जान चली गई। इसके साथ ही तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। हादसे में मरने वालों में तीन महिलाएं शामिल हैं।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजगढ़ जिले के सारंगपुर निवासी शाक्य परिवार अल्टो कार से भिंड की तरफ जा रहा था। गुना बाईपास से गुजरने के दौरान कबाड़ से भरा एक ट्रक कार के ऊपर पलट गया। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद कार के ऊपर गिर चुके ट्रक को जेसीबी से हटवाया गया। बताया जा रहा है कि कार में पोस्ट मैट्रिक छात्रावास सारंगपुर के चौकीदार रामप्रकाश शाक्यवार और उनका परिवार सवार था। सभी मृतकों और घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

जानकारी में कार चला रहे सुमित ने बताया कि वो कार को रोड पर लेकर आ रहा था। इसी दौरान पीछ से स्पीड में ट्रक आ गया। ट्रक ड्राइवर ने न तो हॉर्न बजाया, न ही उसने ब्रेक लगाए। वह सीधा चला आया और गलत साइड ट्रक काट दिया। इससे ट्रक टकराते हुए कार पर पलट गया। हादसे में रामप्रकाश, जय देवी, रोशनी और गीता की मौत हो गई। भाई-बहन सुमित और राखी घायल हैं।

घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कैंट टीआई पंकज त्यागी ने बताया कि दो की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि बाकी के दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ा। परिवार मूल रूप से भिंड जिले के लहार का रहने वाला है। इनमें से एक राजगढ़ जिले के सारंगपुर में सरकारी नौकरी करते थे। इस वजह से यह परिवार सारंगपुर में रहने लगा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button