मध्यप्रदेशचंबल संभागमुरैना

आचार संहिता के बीच हथियारबंद बदमाशों ने की ताबड़तोड़ गोलीवारी, पुलिस जांच में जुटी

मध्यप्रदेश। मुरैना जिले के जौरा कस्बे में लेन-देन के मामले में हवाई फायरिंग करने का मामला सामने आया है। एक मोटर साइकिल पर सवार तीन बदमाश रात में किराने की दुकान के सामने आए। दुकान के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग की।

आपको यहां बता दें कि जौरा कस्बे में हनुमान जी के मंदिर के पास कमलेश गुप्ता की परचून की दुकान है। रात को वह दुकान पर बैठे हुए थे। इसी समय बदमाश उनकी दुकान के बाहर पहुंचे और पांच फायर किए। इसके बाद भाग गए। देर रात में ही दुकानदार जौरा थाने में पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई।

वहीं घटना के सम्बन्ध में पुलिस का कहना है कि दुकानदार का आरोपियों के साथ पैसों के लेन-देन को लेकर झगड़ा चल रहा था। जब दुकानदार ने उधार के रुपये वापस नहीं लौटाए तो आरोपियों ने उसकी दुकान के बाहर जाकर फायरिंग कर दी। दुकानदार आरोपियों को पहचानता है। पुलिस को आरोपियों के नाम बताए हैं। दुकानदार का कहना है कि तीनों आरोपियों के मुंह बंधे हुए थे। मोटरसाइकिल को कपिल सिकरवार निवासी सिकरौदा चला रहा था। बीच में मुंह बांधे बैठे हुए व्यक्ति को वह नहीं पहचान सका है। सबसे पीछे आकाश सिकरवार निवासी खिढौरा गांव मुंह बांधे बैठा था। उसने कमर से कट्टा निकाल कर दुकान पर फायरिंग की। दुकान के शटर में गोलियों के निशान बने हुए हैं।

वहीं घटना को अंजाम देने से पहले तीनों आरोपियों ने पहले शराब पी थी। पुलिस ने रात में ही तीनों के घरों पर दबिश दी, लेकिन वे नहीं मिले। जौरा थाना प्रभारी जयभान सिंह यादव का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button