मध्यप्रदेशइंदौरइंदौर संभाग

विष्णु राजोरिया एवं परशुराम सेना द्वारा अरविंदो हॉस्पिटल में उज्जैन महाकाल मंदिर अग्निकांड में झुलसे पुजारी गणों से की मुलाकात एवं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

इंदौर। परशुराम कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष श्री विष्णु राजोरिया जी ने आज इंदौर आकर परशुराम सेना के पदाधिकारियों के साथ अरविंदो हॉस्पिटल मे उपचाररत महाकाल मंदिर में झूलसे पुजारीगण एवं अन्य लोगों से मुलाकात की एवं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की इस अवसर पर परशुराम सेना के प्रदेश संरक्षक श्री अनूप जी वाजपेई ( अन्नु) परशुराम सेना के प्रदेश अध्यक्ष श्री अनूप जी शुक्ला, श्री राकेश जी चतुर्वेदी भोपाल, पं.अनिल तिवारी ,पं दीपक शुक्ला,नगर महासचिव पं.राजेश दुबे विशेष रूप से उपस्थित थे।

श्री राजोरिया ने सभी प्रभावितों के उपचार हेतु मुख्यमंत्री जी द्वारा त्वरित कार्यवाही की प्रशंसा करते हुए उपचार प्रक्रिया पर संतुष्टि व्यक्त की। ज्ञातव्य है कि उज्जैन में आरती के दौरान गुलाल भभकने के कारण 14 पुजारीगण झुलस गए थे इस अवसर पर श्री राजौरिया एवं परशुराम सेना के पदाधिकारीयो द्वारा झूलसे हुए पुजारीगण के परिजनों से भी मुलाकात की एवं उन्हें हर संभव सहयोग का आश्वासन देते हुए सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button