मध्यप्रदेशशहडोलशहडोल संभाग

पूजा-पाठ के लिए जा रहा था परिवार, पलट गया वाहन, पांच घायल

मध्यप्रदेश। शहडोल जिले में वाहन दुर्घटना में पांच लोग घायल हो गए। वाहन पर 15 दिन का मासूम भी सवार था। पूजा-पाठ कराने के लिए परिवार मऊगंज जा रहा था। तभी मवेशी को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया और वह पलट गया।

जानकारी के अनुसार मामला जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के विजहा गांव का है। मवेशी को बचाने के चक्कर में स्कॉर्पियो वाहन पलट गया। उसमें सवार पांच लोग घायल हुए हैं। सभी को मामूली चोटे आई हैं। स्कॉर्पियो में 15 दिन का मासूम बच्चा भी था, जो पूरी तरीके से सुरक्षित है। शनिवार सुबह स्कॉर्पियो वाहन में सवार लोग छत्तीसगढ़ के नारायणपुर से मऊगंज जा रहे थे। तभी रास्ते में बिजहा गांव के पास वाहन के सामने अचानक मवेशी आ गई। उसे बचाने के चक्कर में वाहन चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और वाहन सड़क से नीचे उतरते ही वाहन पलट गया।

स्कॉर्पियो में सवार पांच लोगों को मामूली चोट आई है। खास बात इसमें यह रही है कि स्कॉर्पियो में सवार एक 15 दिन का मासूम बालक पूरी तरीके से सुरक्षित है । घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल लाया गया था।

वहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। पुलिस के अनुसार स्कॉर्पियो क्रमांक सीजी 21 एफ 8422 में सवार होकर सभी लोग मऊगंज जा रहे थे। परिजनों ने बताया कि उन्होंने अपने बालक के पैदा होने के पहले ही एक मन्नत मांगी थी जो मऊगंज में जाकर पूरी करनी थी। जिस वजह से परिवार के लोग नारायणपुर, छत्तीसगढ़ से मऊगंज जा रहे थे, तभी रास्ते में हादसा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button