मध्यप्रदेशमैहररीवा संभाग

बर्दी कों किया शर्मशार: बलम जी मन पिघला देनी’ गाने पर मैहर में दरोगा का स्टेज तोड़ डांस

मध्यप्रदेश। प्रदेश की धार्मिक नगरी मैहर जिले के न्यू रामनगर थाने में तैनात सहायक उप निरीक्षक सुनील अहिरवार को सस्पेंड कर दिया गया है। एक तिलक समारोह में मंच पर महिला के साथ ठुमके लगाते हुए वीडियो वायरल होने के बाद उन पर कार्रवाई की गई है। जांच में पता चला कि तिलक में दरोगा बिना छुट्टी लिए पहुंच गए और महिला के साथ जमकर ठुमके लगाए।

दअलसल, बीते शनिवार को दरोगा के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मैहर एसपी सुधीर कुमार अग्रवाल ने इस पर संज्ञान लिया। इसके बाद सहायक उप निरीक्षक सुनील अहिरवार को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही मामले की जांच की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।

दरअसल, न्यू रामनगर थाना क्षेत्र के हिनौता गांव में गुलाब सिंह के यहां एक तिलक कार्यक्रम में ‘बलम जी मन पिघला देनी’ गाने पर महिला को अकेले ठुमके लगाते हुए दरोगा जी नहीं देख पाए। जिसके बाद वे स्टेज पर चढ़ गए और महिला के साथ जमकर ठुमके लगाए। दरोगा जिस समय डांस कर रहे थे, उस दौरान वे अपनी पिस्टल भी कमर में लगाए थे और पुलिस व मिलिट्री मिक्स ड्रेस भी पहने हुए थे। इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दारोगा की इस हरकत से पुलिस विभाग की छवि खराब हुई है। वीडियो वायरल होने से गलत संदेश गया है। पुलिस को अपनी वर्दी का मान और गरिमा बनाकर रखनी होती है। इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। जिससे आगे इस तरह की हरकत न हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button