उत्तरप्रदेश

भगवती मानव कल्याण संगठन व भारतीय शक्ति चेतना पार्टी ने राहगीरों के लिए जगह-जगह खुलवाये निशुल्क प्याऊ

व्यापार मंडल अध्यक्ष अमित सेठ, डॉ एसपी सिंह दंत रोग विशेषज्ञ ने फीता काटकर किया निशुल्क प्याऊ का शुभारंभ

उत्तरप्रदेश। भगवती मानव कल्याण संगठन भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के संयुक्त तत्वाधान में आज रोडवेज बस स्टैंड ‘स्वराज कॉलोनी’ गायत्री नगर बिजली खेड़ा रेलवे स्टेशन बांदा में समाजसेवी गुलाबचंद कुशवाहा के सौजन्य से खुलवाए गए निशुल्क प्याऊ समाजसेवी गुलाब चंद्र कुशवाहा ने बताया कि सड़क पर चलने वाले राहगीरों को पानी पीने के लिए काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है हर जगह नल की व्यवस्था नहीं रहती है जिससे गर्मी के दिनों में पानी की समस्या रहती है जिसको लेकर निशुल्क प्याऊ का प्रबंध किया जा रहा है।

बताया कि शहर में कुछ चिन्हित स्थानों पर जैसे रोडवेज बस स्टैंड’ उत्तर मध्य रेलवे ‘ स्वराज कॉलोनी’ गायत्री नगर बांदा बिजली खेड़ा बांदा के अलग-अलग स्थानो पर निशुल्क प्याऊ खुलवाए जा चुके हैं कुशवाहा जी ने कहा कि जल का संरक्षण व सही उपयोग करना हम सबका कर्तव्य है पानी को व्यर्थ ना बहाये भीषण गर्मी में यही जल राहगीरों की प्यास बुझाता है। अमित सेठ व्यापार मंडल अध्यक्ष ने कहा की जगह-जगह राहगीरों की प्यास बुझाने के लिए सभी समाज सेवियों को निशुल्क प्याऊ खुलवाकर इस तरह की सराहनीय पहल सभी को करना चाहिए संस्था के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर जेपी पांडेय वरिष्ठ लिपिक, भरतलाल, जियालाल, दशरथ बालचंद, देव कुमार, जितेंद्र, चंद्रबदन प्रजापति, सीताराम राजपूत, मनोज, मालती, स्नेहलता, गुड़िया, प्रीति, जुगल किशोर सहित दर्जनों पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button